Monday, April 28, 2014

लालू बोले- मोदी को नहीं रोक पाया तो नाम बदल लूंगा, पर क्‍या है जमीनी हकीकत, जानिए

नई दिल्ली. भाजपा के लोग भले ही पूरे देश में मोदी की हवा के दावे कर रहे हों, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव इस हवा को सिरे से खारिज कर रहे हैं। लालू ने तो यहां तक कह दिया है कि वो अगर बिहार में भाजपा की सीटें कम करने में सफल नहीं हुए तो वो अपना नाम बदल लेंगे। लालू का यह बयान उस मीडिया सर्वे के जवाब में आया है जिसमें बताया गया है कि बिहार में आरजेडी को सिर्फ तीन सीटें ही मिल सकती हैं। 
 
क्या कहा लालू ने  
 
लालू ने बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र के मुस्लिम बाहुल्य बेहड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि यह आरजेडी ही थी जिसने मोदी की हवा निकाली थी। लालू प्रसाद यादव ने सांसद एम ए ए फातिमी को भाजपा के मौजूदा सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है। 
 

एक बिजनेस अखबार को दिए इंटरव्यू में लालू ने जबर्दस्त आत्मविश्वास जताते हुए कहा कि मतदान रूझान को देखते हुए उन्हें बिहार की सभी 40 लोकसभा सीट जीतने की उम्मीद है। लालू ने कहा कि भाजपा सिर्फ झूठे दावे कर रही है कि पूरे देश में मोदी नाम की हवा है। लालू ने साल 2004 में इंडिया शाइनिंग के दौर की भी याद दिलाई। लालू ने कहा कि भाजपा ने उस वक्त भी काफी शोर मचाया था। इस बार भी नमो राग अलापा जा रहा है जबकि असल में मोदी की हवा जैसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी की हवा सिर्फ मीडिया में ही है और इस बात की पुष्टि 16 तारीख को नतीजे आने के बाद हो जाएगी।
आगे जानें, भाजपा की जमीनी हकीकत के बारे में

No comments:

Post a Comment