Thursday, April 24, 2014

50 करोड़ रुपए में हुआ था आदित्य का पहली पत्नी से तलाक, जानें और मामले

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली है। यशराज स्टूडियो ने स्टेटमेंट जारी करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि 21 अप्रैल को दोनों की इटली में शादी हुई है। यशराज के हवाले से दिए गए स्टेटमेंट में रानी ने कहा, "मैं अपने फैंस के साथ जिंदगी की सबसे अनमोल खुशी शेयर कर रही हूं। इस मौके पर यश अंकल बहुत याद आ रहे हैं। मैं जानती हूं कि वे हमारे साथ हैं और हमें प्यार व आशीर्वाद दे रहे हैं।'' 
 
आदित्य की दूसरी बीवी बनी रानी :
 
बता दें कि रानी मुखर्जी की भले ही यह पहली शादी है, लेकिन आदित्य के सिर पर दूसरी बार शेहरा बंधा है। इससे पहले साल 2001 में उन्होंने पायल खन्ना से शादी की थी। लगभग 7 साल तक यह रिश्ता सही सलामत चला और 2008 में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया।
 
50 करोड़ का अलगाव :
 
आदित्य की पहली पत्नी पायल खन्ना अपने सास-ससुर के काफी नजदीक थीं। आदित्य ने पायल को 2008 में तलाक दिया। चोपड़ा परिवार ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए अरबपति परिवार की पायल को 50 करोड़ रुपए भी अलगाव के दौरान दिए। यह बॉलीवुड के महंगे तलाकों में से एक है। पायल इंटीरियर डेकोरेटर हैं और मुंबई व दुबई में काम कर रही हैं। पायल ने ही यशराज स्टूडियो का पूरा इंटीरियर डिज़ाइन किया है, जिसे आज भी वैसा ही रखा गया है। 
 
सभी जानते हैं कि बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार्स की शादी में बहुत पैसा लगता है, लेकिन पर्दे के पीछे की बात ये है कि जब इनका तलाक होता है तो खर्चा कहीं ज्यादा हो जाता है। हम आपको पहले ही बता दें कि हम कोर्ट-कचहरी में होने वाले खर्चे नहीं, बल्कि तलाक में दिए जाने वाले हर्जाने की बात कर रहे हैं। dainikbhaskar.com आपको फिल्म इंडस्ट्री की शख्सियतों के तलाक के कुछ ऐसे मामलों से रूबरू करवा रहा है, जिनमें बड़ी मात्रा में दौलत का लेन-देन हुआ। इतनी दौलत कि कोई भिखारी भी करोड़पति बन जाए। 

No comments:

Post a Comment