Saturday, April 12, 2014

चुनाव परिणाम को लेकर खराब फीडबैक के बाद राहुल ने बुलाई आपात बैठक!

नई दिल्‍ली. 10 अप्रैल को संपन्‍न हुए तीसरे चरण के मतदान के बाद कांग्रेस में खलबली मची हुई है। अंग्रेजी अखबार 'मेल टुडे' के मुताबिक कांग्रेस ने जो अंदरूनी आकलन किया है, उसमें उसे उम्‍मीद से काफी कमतर प्रदर्शन की आशंका दिख रही है। इसके मद्देनजर गुरुवार को राहुल गांधी की अध्‍यक्षता में एक आपात बैठक हुई। इसमें बाकी बची सीटों पर मतदान के लिए रणनीति तय की गई। इस रणनीति पर शनिवार को चौथे चरण के मतदान से अमल किए जाने की खबर है।


Get 15% off on Kids Winter Wear
गुरुवार को हुए तीसरे चरण के मतदान में रिकॉर्ड वोटिंग हुई और जानकार इसे कांग्रेस के खिलाफ जाता बता रहे हैं।कांग्रेस को भी अपने आकलन में कुछ ऐसा लग रहा है। कांग्रेस यह लोकसभा चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्‍व में लड़ रही है। लिहाजा पहले तीन चरण के चुनावों के बाद कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने आनन-फानन में पार्टी नेताओं की बैठक बुला कर उन्‍हें जरूरी निर्देश दिए।
अखबार के मुताबिक, राहुल को कांग्रेस का प्रदर्शन उम्‍मीद से काफी कम रहने का फीडबैक मिला है और कांग्रेस नेताओं का मानना है कि अगर वक्‍त रहते कोई कदम नहीं उठाया गया तो पार्टी इस लोकसभा चुनाव में पूरी तरह रेस से बाहर हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment