Monday, April 28, 2014

38 की उम्र में भी कुंवारे हैं शोएब अख्तर, टीवी पर जाहिर किया धोनी के लिए प्यार!

खेल डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग में वैसे तो पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खेलने पर मनाही है, लेकिन मैचों का आकलन करने के लिए पाकिस्तान के मशहूर फास्ट बॉलर शोएब अख्तर एक्सपर्ट कमेंट देने के लिए बुलाया गया है। प्री और आफ्टरआईपीएल शो में अख्तर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ईशा गुहा के साथ मैच का एनालिसिस करते हैं।
 
शुक्रवार को हुए चेन्नई बनाम मुकाबले में शोएब अख्तर ने खुलकर अपना धोनी प्रेम बयां किया। उन्होंने कहा कि उन्हेंमहेंद्र सिंह धोनी बहुत पसंद हैं। हर परिस्थिति में वे जिस तरह अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखते हैं, उससे अख्तर काफी प्रभावित हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा, "धोनी इज माय मैन। जब तक वे क्रीज पर हैं चेन्नई कभी हार ही नहीं सकती।"
 
अब तक हैं कुंवारे
 
रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर रहे शोएब अख्तर 38वां बर्थडे केक काटने के बाद भी कुंवारे हैं। वैसे तो उनका नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा, बॉलीवुड की दीया मिर्जा और कई अन्य मॉडल्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन शोएब अब तक मोस्ट वांटेड बैचलर्स की लिस्ट में शुमार हैं। उनकी स्थिति कुछ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जैसी है। दोनों ही स्टार्स से मीडिया में पहला सवाल यही रहता है- आप शादी कब कर रहे हैं?
 
दीया मिर्जा संग उड़ी थी अफवाह
 
शोएब अख्तर का नाम जब दीया मिर्जा से जुड़ा तब इंटरनेट के खुराफाती दिमागों को नई शरारत करने का मौका मिल गया। मिर्जा और अख्तर की साथ में फर्जी तस्वीर जोड़कर इंटरनेट पर वायरल की गई थी। दीया मिर्जा ने इस बात का कड़े शब्दों में खंडन किया था और अख्तर ने भी।

No comments:

Post a Comment