Wednesday, April 23, 2014

बैलगाड़ी से नामांकन करने जाएंगे भोजपुरी स्टार रविकिशन

वाराणसी. भोजपुरी फिल्म सुपर स्टार और जौनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार रविकिशन आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के लिए वह किसी लक्जरी गाड़ी से न जाकर बैलगाड़ी से जाएंगे। इससे पहले उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया। 
 

dainikbhaskar.com से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि आज से वह पूर्वांचल में नई क्रांति का आगाज करेंगे। उन्होंने बताया कि कई दशकों से जौनपुर का विकास नहीं हुआ है। सड़कें खराब हैं, इसलिए वह बैलगाड़ी से ही नामांकन करने जाएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति का खेला बड़ा ही जबरदस्त है। 'ऐ बार क खेला पलट देब... नया और अद्भुत इतिहास बनी।' 

 
'मोदी क खाली हवा बा... और ऊ हवा हवा हो जाई'
 
पूर्वांचल में मोदी के सवाल का रविकिशन ने भोजपुरी स्टाइल में जवाब दिया। कहा, 'हमार कैंपेनिंग भी भोजपुरिए में होत बा' मोदी क खाली हवा बा... और ऊ हवा हवा हो जाई! हम पूर्वांचल का बेटा हई, बहुत लोगोन के भोजपूरी बोले भी न आवत! का जनता के दर्द के समझ पहिए। रणक्षेत्र में खाली भोजपुरी गुंजत ह। 
 
'राजनीति का सुपर स्टार बनूंगा'
 
रविकिशन ने कहा कि वह चिलचिलाती धूप में एक महीने से घूम रहे हैं। जिले में कांग्रेस की लहर है। रविकिशन ने बताया कि राजनीति के दिग्गज कहीं से बैठकर रणनीति बना लें, इस बार रविकिशन ही जीतेगा। उन्होंने कहा कि जौनपुर अद्भुत संग्राम क्षेत्र बना है। जनता की पीड़ा को अपनाने के लिए दर्जनों फिल्में छोड़कर कर आया हूं। राजनीति का सुपर स्टार बनकर दिखाऊंगा। 

No comments:

Post a Comment