Thursday, April 24, 2014

दिवालिया होने के कगार पर पहुंचे अभय ने किया पांच फिल्मों का सौदा

मुंबई. 'सोचा न था' से अपने फिल्म करियर की शुरुआत करने वाले अभय देओल ने सोचा न था कि पेशेवर जीवन के 10वें साल में आते-आते उन्हें फिर से शुरुआत करने की तरकीबें सोचनी पड़ेंगी। हालांकि आलोचना का सामना उन्हें 'देव डी' और 'रोड' जैसी फिल्मों के लिए भी करना पड़ा था, जब कहा गया कि वे मुख्यधारा की फिल्में नहीं चुनकर ठीक नहीं कर रहे। फिर 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'रांझणा' जैसी फिल्में भी आईं। लेकिन इस साल जनवरी में आई 'वन बाय टू' ने अभय को कर्ज में डाल दिया। 
बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने इस फिल्म के साथ अति-आत्मविश्वास भरा और अपरिपक्व दांव खेला। उन्होंने एक बुरा विषय निर्माता के तौर पर चुना और रियल लाइफ प्रेमिका प्रीति देसाई को बतौर हीरोइन लॉन्च करने के चक्कर में नुकसान कर बैठे।
ये खबरें अभी तक पूरी तरह थमी नहीं हैं कि अभय को कर्ज चुकाने के लिए अपना घर बेचने की नौबत आ चुकी है और वे दिवालिया हो चुके हैं। इस बीच मनन-मंथन करने के बाद और नए निर्माता ढूंढऩे के बाद वे दोबारा एक्टिंग में लौट रहे हैं।
उन्होंने हाल ही में पांच फिल्मों का सौदा किया है। इनमें से तीन की कहानियां तय हो चुकी हैं और दो फिल्मों पर काम हो रहा है। पांचों में सबसे पहले ‘बंटी हंटर’ की शूटिंग मई-जून में शुरू होने वाली है। फिल्म का सह-निर्माण ब्रिटेन की एक कंपनी कर
रही है। हालांकि अभय फिल्म के बारे में फिलहाल ज्यादा कुछ नहीं बता रहे लेकिन अपनी सभी डेट्स उन्होंने इन फिल्मों को दे दी है।

No comments:

Post a Comment