Monday, April 28, 2014

उलटा पड़ा 'दामादश्री' का दांव, उठे सवाल- केस क्‍यों दर्ज नहीं करवाती राजे सरकार?

नई दिल्‍ली. सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर भाजपा ने एक बार फिर हमला किया है। भाजपा ने इस मामले में कांग्रेस की चुप्‍पी पर सवाल खड़े किए और पूछा कि कांग्रेस आखिरकार आरोपों का जवाब क्‍यों नहीं दे रही है? पार्टी प्रवक्‍ता निर्मला सीतारमण ने कहा- 'कांग्रेस वाड्रा से जुड़े आरोपों पर चुप क्‍यों है? वाड्रा को कोर्ट से क्‍लीनचिट नहीं मिली है पर सोनिया और राहुल कुछ क्‍यों नहीं बोल रहे हैं?' सीतारमण ने इस दौरान आईएएस अधिकारी अशोक खेमका का भी उदाहरण दिया। उन्‍होंने कहा कि जब चिंता की कोई बात नहीं है तो फिर इस मामले को सामने लाने वाले को क्‍यों प्रताड़‍ित किया गया।
 
उधर, वा्ड्रा पर भाजपा के हमले के बाद टि्वटर यूजर्स ने उल्‍टे पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है। लोग पूछ रहे हैं कि क्‍या'दामादश्री' नाम की फिल्‍म जारी कर देने से भाजपा इस सवाल से बच सकती है कि राजस्‍थान में उसकी पार्टी की सरकारवाड्रा के जमीन सौदों की जांच कराने के लिए केस दर्ज क्‍यों नहीं करवा रही है? गौरतलब है कि वाड्रा ने कथित तौर पर राजस्‍थान में काफी जमीन खरीदी है। भाजपा ने रविवार को रॉबर्ट वाड्रा पर जो फिल्‍म जारी की है, उसमें भी इस बात का जिक्र है।
 
भजपा की इस फिल्‍म को यूट्यूब पर वैसा रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिल रहा है। रविवार को जारी इस फिल्‍म को सोमवार 11 बजे तक यूट्यूब पर केवल 35 हजार लोगों ने देखा था। जबकि, यूट्यूब पर भारतीय जनता पार्टी के अकाउंट के 57593 सब्‍सक्राइबर्स हैं। इस लिहाज से वीडियो देखने वालों की संख्‍या को आकर्षक नहीं कहा जा सकता

No comments:

Post a Comment