Friday, April 25, 2014

मोदी समर्थकों ने रुकवाई केजरीवाल की सभा, पुलिस को भी देना पड़ा दखल

वाराणसी. शुक्रवार को वाराणसी के काशीपुरा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के मुखिया और लोकसभा प्रत्‍याशी अरविंदकेजरीवाल एक चौपाल में जनता को संबोधित कर रहे थे, तभी बीच सभा में 'मोदी-मोदी' के नारे लगने लगे। केजरीवाल ने भाजपा समर्थकों से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। भाजपाइयों ने 'मोदी जिंदाबाद' और 'केजरीवाल वापस जाओ' के नारे लगाए। हालांकि, सभा में मौजूद पुलिस ने मोदी समर्थकों को बीच में ही रोक लिया।
दरअसल, केजरीवाल मंच से मोदी और राहुल गांधी पर पुरानी बातों के जरिए निशाना साध रहे थे, तभी लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। वे मोदी के समर्थन में नारे लगाने लगे। हालात बिगड़ते देख केजरीवाल ने सभा समय से पहले ही खत्म कर दी। इस बाबत 'आप' संयोजक ने कहा कि भाजपा घबराई हुई है। वह 'आप' का विरोध करने के लिए हर जगह लोगों को भेज रही है। जनता इसका जवाब जरूर देगी।
क्या कहते हैं लोग
मोदी के समर्थक अजय भान ने बताया कि केजरीवाल सभा में मोदी का काला चिठ्ठा खोल रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि जनता 'आप' को क्यों वोट दे। दिल्ली की जनता ने केजरीवाल पर भरोसा जताते हुए उन्हें सत्ता सौंपी थी, लेकिन केजरीवाल ने दिल्ली वासियों को छोड़ दिया। अजय के मुताबिक केजरीवाल ने इन सवालों का कोई जवाब नहीं दिया और अंबानी-अडानी के बारे में कहने लगे। इसपर जनता भड़क गई और सभा का विरोध शुरू हो गया।  
बुधवार को भी बनारस में एक टीवी शो के दौरान केजरीवाल के सहयोगी सोमनाथ भारती की जम कर पिटाई कर दी गईथी (देखें वीडियो)। इससे पहले केजरीवाल पर भी बनारस में स्‍याही फेंकी गई है और अंडों से भी हमले हो चुके हैं।

No comments:

Post a Comment