Thursday, March 19, 2015

शराब पीकर छेड़ने वाले के बाल पकड़, घसीटते हुए पुलिस चौकी तक ले गई लड़की

मुंबई. मुंबई की एक लड़की ने छेड़खानी करने वाले एक शराबी को सबक सिखा दिया। प्रदन्या मंधारे नाम की लड़की ने बिना किसी की मदद के रेलवे स्टेशन पर आरोपी शख्स के बाल पकड़े और उसे घसीटते हुए पुलिस चौकी तक ले गई।
गलत ढंग से छुआ तो लड़की ने बैग से की धुलाई 
मुंबई के विले पार्ले के एक कॉलेज में बैचलर ऑफ मास मीडिया की स्टूडेंट प्रदन्या ने बुधवार को बोरीवली के लिए लोकल ट्रेन पकड़ी। प्रदन्या के मुताबिक, 'जब ट्रेन कांदिवली स्टेशन पहुंची तो अनाउंसमेंट हुई कि वह ट्रेन बोरीवली के प्लैटफॉर्म नंबर 8 पर जाएगी। इसलिए मैं ट्रेन से उतर गई क्योंकि प्लैटफॉर्म नंबर 8 मेरे घर की तरफ जाने वाले रास्ते से बहुत दूर है। मैंने दूसरी ट्रेन के लिए इंतजार करने का फैसला किया। इसी दौरान एक शराबी मेरे पास आया और मुझे गलत ढंग से छुआ। जब मैंने उसे नजरअंदाज किया तो उसने मुझे पकड़ लिया। कुछ पलों तक तो मुझे विश्वास नहीं हुआ। इसके बाद मैंने उसे अपने बैग से मारना शुरू किया। वह भी मुझे मारने की कोशिश कर रहा था। लेकिन चूंकि उसने शराब पी रखी थी इसलिए मैं उस पर भारी पड़ी।'
'मैंने उसे भागने नहीं दिया'
प्रदन्या के मुताबिक, 'वह आदमी इतना गंदा था कि मुझे उसे छूने का भी मन नहीं कर रहा था। लेकिन मैंने उसके बाल पकड़े और जीआरपी चौकी तक घसीटते हुए ले गई। उसे घसीटते हुए ले जाना मुश्किल था क्योंकि वह भागने की कोशिश कर रहा था और मुझे इस बात का भी डर था कि कहीं वह मेरे ऊपर हमला न कर दे। उस दौरान वह कह रहा था कि मैं उसके बाल छोड़ दूं और वह अपने आप मेरे साथ चलने के लिए तैयार है। लेकिन मैंने उसे नहीं छोड़ा। आखिर में मैंने उसे पुलिस को सौंप दिया। ऐसे मामलों में हर महिला को जवाब देना चाहिए और चुप नहीं रहना चाहिए। मैं पुलिस की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी मदद की।'

No comments:

Post a Comment